नाबालिग बच्ची के साथ 65 वर्ष के व्यक्ति ने किया ये घिनौना काम और फिर ग्रामीणों ने उसकी मां के साथ भी किया ऐसा

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 01:20:56 PM
12 people arrested for assault with mother after rape with minor girl

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म के बाद मामले को दबाने परिजन से मारपीट किए जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने दुष्कर्म का भी मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक मुस्लिम महिला के हिंदू लडक़े से कथित संबंध होने पर पिता और भाई ने ही उसके साथ किया ऐसा...

कांकेर पुलिस अधीक्षक के एल ध्रुव ने बताया कि विष्णुपुर गांव के पीजी-01 इलाके में 65 वर्षीय विराशु विश्वास द्वारा तीन दिन पूर्व 14 वर्षीय एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था, जिसके बाद गांव में बैठक बुलाई गई थी और थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई। जिसमें 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए युवक ने कक्षा छह की छात्रा के साथ किया ये घिनौना काम

एल ध्रुव ने बताया कि पीडि़ता और उसकी मां से मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस संबंध में दोनों को जांच के लिए बुलवाया गया है, जिसके उपरांत ही और तथ्य सामने आ पाएंगे। वहीं दूसरी ओर मंगलवार को वायरल हुए विडियो से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि विष्णुपुर में हुई इस घटना के बाद गांव के लोग आरोपी के पक्ष में कूद पड़े हैं और पीडि़ता को ही जिम्मेदार ठहराते हुए एफआईआर दर्ज न करने का दबाव बनाने लगे।

टेक महिंद्रा के पूर्व कर्मचारी का प्रबंधक पर समलैंगिकों से भेदभाव का आरोप

वायरल वीडियो घटना उजागर होने के दिन की बताई जा रही है। बुजुर्ग पर आरोप लगने के बाद परिजनों और गांववालों ने मिलकर उलटे पीडि़ता पर ही आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दिया, इसी बीच किसी शख्स ने अपने मोबाइल पर वीडियो शूट कर लिया जो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहे लोगों की तफ्तीश कर कांकेर पुलिस काम कर रही है, मगर यहां सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों पर किस प्रकार से कार्रवाई की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.