12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्‍या की कोशिश

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 08:06:16 AM
12th student attempted murder after gang rape

सोनारपुर। पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के रथतला में एक जन्मदिन पार्टी में 12 वीं कक्षा की एक छात्रा से उसके चार दोस्तों ने कथित तौर पर बलात्कार किया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना में अपनी कथित संलिप्तता को लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि चौथे आरोपी की तलाश जारी है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने लडक़ी से बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने की भी कोशिश की। पीड़िता का शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना मुगलवार रात को हुई जब पीड़िता के ब्वॉयफ्रेंड ने उसे अपने रिश्तेदार के घर बुलाया।

बच्चों से उनकी हंसी और बचपन छीन लेता है यौन उत्पीड़न : अदालत

अधिकारी ने बताया कि वहां के सारे लोग एक पारिवारिक आयोजन में गए हुए थे जिस वजह से घर खाली था। लडक़ी के ब्वॉयफ्रेंड ने और उसके दोस्तों ने उसे नशीला पदार्थ डाल कर शराब पिलाया जिसके बाद वह अचेत हो गई। इसके बाद उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया।

अधिकारी ने बताया कि जब वहां रहने वाले लोग लौटे तो उन्होंने लडक़ी को खून से लथपथ पाया। उन्होंने लडक़ी के परिवार को यह सूचना दी कि उसके साथ कोई दुर्घटना हो गई है। लडक़ी का परिवार उनकी बातों से सहमत नहीं हुआ और सोनारपुर पुलिस थाना में एक शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.