बदमाशों ने सेल्समैन से लूटे साढ़े ग्यारह लाख रुपये

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 02:45:28 PM
सेल्समैन से अपराधी ने 15 लाख रुपये लूट लिए

नोएडा। शहर में बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को सेक्टर 21-25 चौराहे के पास सिगरेट एजेंसी के एक सेल्समैन से 11.58 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस अधीक्षक (अपराध) अशोक कुमार भसह ने मंगलवार को बताया कि सेक्टर-22 में सिगरेट की एजेंसी में काम करने वाला सेल्समैन रामबाबू सोमवार को अपने सहयोगी रवि के साथ स्कूटी से 11.58 लाख रूपये लेकर सेक्टर-20 स्थित बैंक में जमा कराने जा रहा था। नगद राशि स्कूटी की डिग्गी में रखी थी।
 
सिंह ने बताया कि रामबाबू और रवि दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सेक्टर-21-25 चौराहे के पास पहुंचे। तभी बाइक सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी स्कूटी रोकी। दो बदमाश बंदूक दिखा कर रामबाबू को पीटने लगे। दूसरे बदमाश ने स्कूटी से चाबी निकालकर डिग्गी खोली और कैश निकाल लिया। फिर चारों बदमाश भाग गए। 

उन्होंने बताया कि पीडि़तों ने घटना की सूचना अपने मालिक को दी जिसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिंह के अनुसार, सेक्टर-22 स्थित सिगरेट एजेंसी से लेकर घटना स्थल तक लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाए जा रहे हैं। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.