बिहार से 20 महीने बाद चार साल के लडक़े के हत्यारे को पकड़ा

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 09:21:16 AM
20-year-old girl arrested for killing four-year-old girl

गाजियाबाद। बिहार के सहरसा जिले के एक व्यक्ति को चार साल के एक लडक़े की यहंा हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। लडक़े ने अपने साथ कुकर्म करने की कोशिश का विरोध किया था जिसके चलते व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी थी। 

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राकेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी राजेंद्र शाह को घटना के बाद अपने गृह नगर से फरार होने के करीब 20 महीने बाद कल गिरफ्तार किया गया।

लडक़े के लापता होने के महीनों बाद साहिबाबाद के गरिमा गार्डन इलाके में एक मकान की छत पर लकड़ी के एक बक्से में मोहम्मद जैद का तीन जून को कंकाल मिला था। वह साहिबाबाद का रहने वाला था।

डीएसपी ने बताया कि कंकाल मिलने के बाद पुलिस ने टीमें गठित की और उन्हें बिहार में आरोपी के गृह नगर भेजा। मिश्रा ने बताया कि लडक़ा एक दिसंबर 2016 को अपने घर से लापता हुआ था।

कुछ दिनों बाद उसके पिता को आठ लाख रुपये की फिरौती के लिए फोन आया था। डीएसपी ने बताया कि फोन करने में कथित संलिप्तता के लिए दो लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन लडक़े का पता नहीं चल सका। मिश्रा ने बताया कि आरोपी को बिहार से आज यहां लाया गया और पूछताछ के दौरान उसने जुर्म कबूल कर लिया।

उसने पुलिस को बताया मैं घटना के समय नशे में था और मैंने उसके साथ कुकर्म करने की कोशिश की लेकिन जब जैद चिल्लाने लगा तो मैंने उसका गला घोंट दिया जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में मैंने लकड़ी के एक बक्से में उसका शव फेंक दिया। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.