मुठभेड़ के बाद 20 वर्षीय माफिया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 25 May 2019 08:18:37 AM
20-year-old Mafia arrested after encounter

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने इस सप्ताह हुई गोलीबारी के एक मामले में शुक्रवार को कंझावाला में एक संदिग्ध माफिया को गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उसकी पहचान हरियाणा में सांपला गांव के निवासी अंकित डबास (20) के तौर पर हुई है। 

Rawat Public School

संपत्ति को लेकर विवाद के बाद रविवार को दक्षिण पश्चिम दिल्ली में द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई गोलीबारी में दो संदिग्ध अपराधी मारे गए थे। पुलिस के मुताबिक गोलीबारी में डबास भी शामिल था। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मुठभेड़ के बाद डबास को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से कारतूस के साथ एक अद्र्धस्वचालित पिस्तौल, एक बाइक भी बरामद की गयी। 

दिल्ली पुलिस के उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) संजीव कुमार यादव ने बताया, ‘‘शुक्रवार रात पौने आठ बजे कंझावला-बवाना रोड पर दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ के कर्मियों और डबास के बीच मुठभेड़ हुई। डबास ने पुलिस पर गोलियां चलायी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गयी। मुठभेड़ में घायल हुए उप निरीक्षक कृष्ण और आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुठभेड़ में एक और पुलिस अधिकारी घायल हो गए। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.