व्यापार में साझेदारी का झांसा देकर 21 लाख की ठगी

Samachar Jagat | Friday, 02 Aug 2019 04:05:57 PM
21 lacs of fraud by sharing the trade in business

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में मैरिज पैलेस के संचालक पर उनके एक रिश्तेदार ने व्यापार में सांझेदार बनाने का झांसा देकर 21 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार स्थानीय एल ब्लाक निवासी साहिल कुक्कड़ द्वारा मैरिज पैलेस के मालिक ओमप्रकाश अरोड़ा, उसके दो पुत्रों शरद एवं शेखर और पत्नी सुदेश अरोड़ा के खिलाफ यह मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट में कहा कि आरोपितों ने साझेदारी में व्यवसाय शुरू करने का झांसा देकर उनके पिताजी से वर्ष 2015 में जुलाई से लेकर अक्टूबर 21 लाख रूपय दिए।

इसके बाद बार बार व्यवसाय शुरू करने का बहाना बनाते रहे लेकिन न तो व्यवसाय शुरू किया और न ही राशि पुन: लौटाई जा रही है। रिपोर्ट में कहा कि आरोपितो द्वारा जिन कागजातों पर हस्ताक्षर करवाए गए उनका बताये गये साझेदारी के व्यवसाय से कोई संबंध नहीं था। इस प्रकार आरोपियों ने उन्हें धोखे में रखकर ठगी गई 21 लाख की राशि आज तक वापस नहीं की है।

पुलिस के अनुसार आरोपितों के खिलाफ धारा 420, 406 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआई भरत प्रसाद को सौंपी गई है। उल्लेखनीय है कि 10 दिन पहले अरोडा परिवार की ओर से भी एक मामला साहिल व अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कोतवाली में दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिवादी साहिल कुक्कड़ और शरद अरोड़ा के परिवार आपस में करीबी रिश्तेदारथा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.