मुरादाबाद में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक सिपाही घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 04:01:52 PM
25 thousand prized criminals arrested in Moradabad, one soldier injured

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बुद्धवार को तडक़े पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही और 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। 

पुलिस अधीक्षक (देहात) उदयशंकर सिंह  ने बताया कि मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र के बसेरी संपर्क मार्ग के डींगरपुर रोड पर तडक़े करीब चार बजे पुलिस गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने सफेद रंग की बगैर नंबर वाली मोटरसाइकिल को रोकने की कोशिश की तो उसपर सवार बदमाश पुलिस पर फायर करके भागने लगेे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया है। 

उन्होंने बताया कि घायल सिपाही एवं बदमाश को अस्पताल मेंं भर्ती करा दिया गया है। घायल बदमाश की पहचान बिलारी निवासी दस हजार का इनामी कुख्यात खालिद के रूप में हुई। उस पर बिलारी, कुंदरकी और मैनाठेर सहित विभिन्न थानों में 41 संगीन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.