गैंगरेप के मुख्य आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 01:40:58 PM
25 thousand rupees reward on gangrape accused

बांदा (उप्र)। हमीरपुर जिले में कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ जून की रात 11 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने के मामले में फरार मुख्य आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Rawat Public School

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने शनिवार को बताया कि आठ जून की रात अकेले सो रही बच्ची को आरोपी उठाकर कब्रिस्तान की ओर ले गये और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। घटना का खुलासा होने के डर से उसकी हत्या कर दी और फरार हो गये।

मीणा ने बताया कि मुख्य आरोपी बीरू सिंह पर शुक्रवार को 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया। उन्होंने बताया कि एक अधेड़ आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति एवं जनजाति आयोग के अध्यक्ष बृजलाल ने पीडि़त परिवार से भेंट कर उन्हें सरकारी आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिया और कहा कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने और आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी।
 एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.