चुनावी रंजिश के चलते फायरिंग के मामले में 5 भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 08:49:21 AM
5 BJP workers arrested for firing on election

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा विधानसभा क्षेत्र के झापड़ीपाड़ला ग्राम में राजनैतिक रंजिश के चलते दुपहिया वाहन जलाने और हवाई फायर करने के आरोप में आज पुलिस ने पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

नागलवाड़ी थाना प्रभारी ध्यानेंद्र  ने बताया कि धनोरा के पेट्रोल पंप संचालक छोटू शर्मा, मोहन राठौर, जाम सिंह शोभाराम तिरोले तथा जगन आर्य को आज ग्राम ओझर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें कल न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि 28 नवंबर की तडक़े भाजपा कार्यकर्ताओं के एक वाहन को झापड़ी पाडला के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोका, जिस पर विवाद हो गया था।

विवाद के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का वाहन चले गया और कुछ देर बाद तीन चार वाहन में सवार धनोरा के पेट्रोल पंप संचालक छोटू शर्मा , मोहन राठौर ,जाम सिंह शोभाराम तिरोले, जगन आर्य तथा अन्य आठ दस लोगों ने वहां आकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पुन: विवाद किया और कई हवाई फायर कर उन्हें वहां से भगा दिया।

इसके बाद उन्होंने दो दुपहिया वाहनों में आग भी लगा दी और फरार हो गए थे। झापड़ी पाडला के शोभाराम के शिकायत आवेदन पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। कांग्रेस का आरोप था कि आरोपी क्षेत्र में पैसा शराब बांटने आए थे हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.