मेरठ पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 08:57:17 AM
50 thousand prized punk pile in Meerut police encounter

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के दौराला क्षेत्र में मोटरसाइकिल लूटकर भाग रहा 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश जुबैर पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दौराला पुलिस ने को सूचना मिली कि साईधाम मन्दिर एन एच ग्राम जंगल कनौडा से तीन बदमाश मोटरसाइकिल लूटकर भाग गये। इस सूचना पर पुलिस ने पवरसा नदी के पुल के पास बदमाशों की घेराबंदी की गयी। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से अन्धाधुंध फायरिंग कर दी। 

उन्होंने बताया कि बदमाशों द्वारा की गयी फायभरग में क्षेत्राधिकारी दौराला एवं थानाध्यक्ष दौराला घायल हो गये। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत बदमाश की शिनाख्त 50 हजार रुपये के इनामी शातिर बदमाश जुबैर के रुप में की गई। बदमाश के कब्जे से लूटी गई मोटरसाइकिल और एक देशी पिस्टल 32 बोर,एक तमंचा और कारतूस बरामद किये।

प्रवक्ता के अनुसार मृतक जुबैर शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्व मेरठ के विभिन्न थानों पर हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी, आम्र्स एक्ट और सूरत (गुजरात) में हत्या आदि के कुल 19 अभियोग पंजीकृत है। यह बदमाश हत्या के मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस महानिरीक्षक, मेरठ परिक्षेत्र की ओर से 50,000 का पुरस्कार घोषित था। जुबैर मेरठ के शालीमार गार्डन इलाके का रहने वाला था। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.