आसनसोल से 50 हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 03:23:57 PM
50 thousand rupees arrested from Asansol

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्टेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से एक 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक भसह ने सोमवार को यहां बताया कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश के विभिन्न जिलों में वांछित पुरस्कार घोषित अपराधियों के सक्रिय होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिये जाने की सूचनायें मिल रही थी। 


पुलिस उपाधीक्षक प्रमेश कुमार शुक्ला के नेतृत्व में एस0टी0एफ0 की एक टीम गठित कर अभिसूचना संकलन की कार्रवाई शुरू की गयी। विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि गोरखपुर के एचएस नम्बर का निवासी और 50 हजार रूपये का इनामी बदमाश अच्छेलाल यादव पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला कर फरार हो गया है। उसके खिलाफ हत्या लूट समेत 21 मामले दर्ज है। बदमाश छुपकर आसनसोल में कैटलास कैमिकल फैक्ट्री के मालिक राकेश त्रिपाठी के पी0एस0ओ0 के रूप में कार्य कर रहा है। 

उन्होने बताया कि उप निरीक्षक संतोष सिंह तथा पंकज सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आसनसोल भेजी गयी। आसनसोल पुलिस के सहयोग से उसके अस्थाई निवास कल्याणपुर हाउसिंस सोसायटी पर रविवार रात में छापा मार कर बदमाश अच्छेलाल यादव को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में बदमाश ने बताया गया कि वह वर्ष 2002 से सक्रिय अपराध में लिप्त था। उसके पास से एक रायफल 315 बोर, एक मैगजीन, एक पिस्टल .32 बोर, सात कारतूस 315 बोर, 13 कारतूस .32 बोर, आधार कार्ड, सीआरपीएफ का पहचान पत्र बरामद किया गया। सिंह ने बताया कि वांछित बदमाश की गिरफ्तारी के लिये 50 हजार रूपये का इनाम घोषित था। एजेंसी

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.