बिहार में 535 कार्टन विदेशी शराब बरामद, पांच गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 08:44:02 AM
535 carton foreign liquor recovered in Bihar, five arrests

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना। बिहार में वैशाली और गया जिले से पुलिस ने पिछले चौबीस घंटे में 535 कार्टन विदेशी शराब बरामद कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हाजीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार वैशाली जिले में लालगंज थाना क्षेत्र के पकरीकंठ गांव में पुलिस ने छापेमारी कर लीची के बगीचे में कार और पिकअप वैन में रखी 414 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। सूत्रों ने बताया कि सूचना मिली थी कि पकरीकंठ गांव में शराब की खरीद-बिक्री का काम धड़ल्ले से चल रहा है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुये कल देर रात की गई छापेमारी में ब गीचे में खड़ी कार और पिकअप वैन की तलाशी ली गई। इस क्रम में दोनों वाहनों से कुल 414 कार्टन रिपीट कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है।


सात साल की बच्ची को घर के बाहर से उठाकर झाड़ियों में ले गया युवक और फिर...

हालांकि इस कार्रवाई में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बरामद शराब हरियाणा निर्मित है। गया से प्राप्र रिपोर्ट के अनुसार, उत्पाद विभाग के टीम ने सूचना के आधार पर एक ट्रक पर लदी 121 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। इस मामले मे तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बरामद शराब हरियाणा निर्मित है और उसकी अनुमानित कीमत करीब 15 लाख रुपए है। बरामद शराब ट्रक में जैविक खाद के डिब्बा के पीछे छिपा कर लायी जा रही थी।

नाबालिग दलित लडक़ी को जबरन खेतों में ले गया युवक और फिर करने लगा ये गंदा काम

जिले में वजीरगंज, बाराच एवं डोभी में वाहन जांच के दौरान 50 लीटर चुलाई शराब, 1365 लीटर स्प्रिट, 45 लीटर विदेशी शराब तथा 2700  महुआ फूल बरामद किए गए हैं। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। -एजेंसी 

सहारनपुर में युवक ने गोली मारकर छात्रा को किया घायल

आसनसोल से 50 हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.