सुपौल से छह लाख 53 हजार की लूट

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 09:05:38 AM
6 lakh 53 thousand looted from Supaul

सुपौल। बिहार में सुपौल जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में में अपराधियों ने दिनदहाड़े छह लाख 53 हजार रुपये लूट लिए।


loading...

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि करजाईन थाना क्षेत्र के करजाईन बाजार में ही पवन कुमार झा स्टेट बैंक की शाखा से तीन लाख सतर हजार की निकासी की तथा उस रकम को बाईक की डिक्की में रख दिया। डिककी में पहले से भी एक लाख तीस हजार रुपये रखे हुये थे। इसके बाद झा पास एक गैरज मे चले गए। उनके जाते ही दो बाईक पर सवार छह अपराधी आए और डिककी तोडक़र रुपये निकालने लगे। ऐसा होता देख पवन अपनी रकम बचाने दौड़ पड़े तो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर रुपये लूटे और फरार हो गये। 

सूत्रों ने बताया कि मरौना थाना क्षेत्र के मंगासिहोल गांव के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से अपराधियों ने एक लाख 53 हजार रुपये लूट लिये। संचालक बेचू यादव कलेक्शन की राशि लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। मोरकियाही एवं मंगासिहोल गांव के बीच एक बाईक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर एक लाख 53 हजार रुपये लूट लिए। दोनों ही मामलों में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.