पांव कब्र में और फिर भी 8 साल की बच्ची के साथ की ये हरकत

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 10:08:38 AM
87-year-old man raped eight-year-old girl in Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर राजधानी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। जानकारी के अनुसार बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक 87 साल के बुजुर्ग ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

भ्रूण लिंग परीक्षण करते हुए वाहन सहित दो दलाल गिरफ्तार

पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि चार दिसंबर को उसने रोहिणी इलाके के अस्थायी खाद्यान्न भंडार के बाहर खेल रही बच्ची को लालच दिया। पुलिस ने बताया कि उसने बच्ची के साथ जबर्दस्ती की।

उत्तर प्रदेश: ट्रक की टक्कर से मां-बेटे की मौत

उस खाद्यान्न भंडार में छत नहीं थी और एक महिला ने अपने घर के छज्जे से आरोपी को लडक़ी के साथ जर्बदस्ती करते देखा। इसके बाद महिला ने शोर मचाया और आस-पास के लोगों को इसके बारे में बताया, जिसके बाद आस पास के लोग वहां पहुंच गए।

सैनिक कल्याण के लिए योगदान राष्ट्र सेवा का ही एक रूप : वसुंधरा

हालांकि आरोपी वहां से भाग निकला। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए ले जाया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.