भिलाई में निजी कम्पनी के कर्मचारियों से दिनदहाड़े नौ लाख की लूट

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Mar 2019 10:40:21 AM
9 lakh robbery from private company employees in Bhilai

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में आज दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुटेरों ने एक निजी कम्पनी के कर्मचारियों से नौ लाख रूपए लूट लिया और भाग गए। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छावनी थाऩा क्षेत्र में आईटीसी कंपनी का कर्मचारी आशीष कर्मा अपने एक साथी के साथ बाइक से सुपेला चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में नौ लाख रुपए जमा करने जा रहे थे। 

रायपुर-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेमंड शो रूम के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तीन लुटेरे बाइक में सवार होकर पहुंचे और उन्हेंम रोककर मारपीट करने लगे। आशीष एवं उसके साथी ने भी हिम्म।त दिखाई और उनसे भिड़ गए। इस पर लुटेरो ने इस पर तीन राउंड फायभरग कर दी।इसके बाद उन्होंआने बैग नीचे ही छोड़ दिया। लुटेरों ने वहां से बैग उठाया और फरार हो गए। घटना के बाद पूरा पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक प्रखर पांडेय ने बताया कि घटनास्थल पर जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उसमें से फुटेज निकाली जा रही है। इन फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जाएगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.