आजमगढ़ में कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 11:06:00 AM
A garment trader shot dead in Azamgarh

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार शाम बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने दुकान में घुस कर एक कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। 

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एमपी सिंह के अनुसार फूलपुर कस्बे के शनिचर बाजार निवासी कपड़ा व्यापारी प्रदीप बर्नवाल ने बाजार में ही निजी मकान के नीचे रेडिमेड कपड़े की दुकान है। गुरुवार शाम लगभग पौने छह बजे प्रदीप बर्नवाल दुकान पर बैठे थे। इस बीच बाइक सवार तीन बदमाश दुकान पर आये और अंदर घुसकर व्यवसायी को गोली मार दी। गोली मारने के बाद ही बदमाश असलहा लहराते हुए मिर्चामंडी की ओर भाग निकले।

उन्होंने बताया कि आसपास के व्यवसायियों ने गंभीर हालत में बर्नवाल को एक निजी ट्रामा सेंटर पर ले गए,जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच के अनुसार ससुराल की रंजिश के नाते इस घटना को अंजाम दिया गया है । पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी जांच कर रही है। इस सिलसिले में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.