एटीएम कार्ड का क्लोन बनाने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 04:35:02 PM
A member of a gang of cloned ATM card arrested

श्रीगंगानगर। राजस्थान में चुरू जिले के सुजानगढ़ पुलिस ने एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर बैंक खातों से रुपये निकालने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है।

Rawat Public School

थाना प्रभारी मुश्तान खान ने आज बताया कि सुजानगढ़ थाना क्षेत्र के भमगणा गांव के रेवंत भसह राजपूत ने मामला दर्ज कराया था कि वह 19 अप्रैल को एटीएम पर रुपये निकालने गया तो वहां तीन युवकों ने झांसा देकर उसके एटीएम कार्ड का क्लोन बना लिया और उसके खाते से साढ़े बारह हजार रुपये निकाल लिये। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के बाद हरियाणा में रोहतक के इंदिरा कॉलोनी निवासी संदीप (25) को गिरफ्तार किया गया। 

खान ने बताया कि हरियाणा का यह गिरोह बहुत ही शातिर है। यह गिरोह राजस्थान में झुंझुनू, नवलगढ़, बीकानेर, सालासर एवं सुजानगढ़ शहरों के अलावा अन्य राज्यों में भी स्वाइप मशीन से क्लोन तैयार कर लोगों के खातों से रूपए चोरी करने की वारदातें कर चुका है। इस गिरोह का सरगना हरियाणा में हांसी का निवासी अशोक सांसी है। नरेंद्र नामक एक अन्य एक युवक गिरोह का शातिर सदस्य है। वह एटीएम कार्ड का क्लोन बनाने में माहिर है। इन दोनों की तलाश की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.