छात्रा को भगाने वाले आरोपी युवक के घर को भीड़ ने लगाई आग

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 04:20:21 PM
A mob set fire to the victim's house

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दूसरे संप्रदाय की छात्रा को भगाकर ले जाने के विरोध में आक्रोशित भीड़ ने आरोपी बबलू खान के घर पर धावा बोल दिया और आग लगा दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि युवती के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार बबलू खान उनकी बेटी को भगाकर ले गया था। 

गौरतलब है कि मुरादाबाद के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद कुंवर सर्वेश कुमार भसह के गृह क्षेत्र ठाकुद्वारा सर्किल के भोजपुर क्षेत्र के सिरसवां गौड़ गांव में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा का दूसरे संप्रदाय के बबलू खान नामक युवक से प्रेम संबंध थे। छात्रा के परिजनों को युवक की गैरमजहबी युवती से मिल्लतदारी से सख्त एतराज था। इस बात को लेकर युवक के परिजनों से गांव की इज्जत का हवाला देकर शिकायत भी की गई, लेकिन युवक पर आरोप है कि वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और मनमानी पर उतारू रहता था।

बीती रात लगभग ग्यारह बजे अचानक छात्रा के गायब होने से परिजनों में खलबली मच गई और युवती की तलाश शुरू कर दी। उसका कहीं पता नहीं चला तो आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी युवक के घर में जमकर तोडफ़ोड़ की और बाद में आग के हवाले कर दिया। गनीमत रही कि आगजनी के समय घर में कोई सदस्य मौजूद नहीं था। 

आगजनी के बाद गांव में तनाव हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। माहौल को गरमाता देखकर आरोपी युवक के परिजन बच्चों और महिलाओं के साथ खेतों के रास्ते गांव छोडक़र भाग गए। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

प्रेम प्रसंग में गांव छोडक़र भागने वाले युवक युवती महानगर के हिन्दू कॉलेज से बीए पास किया है। कॉलेज के समय से ही दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। एक साल पहले भी दोनों ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन गांव वालों ने उस समय समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था। इस घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस को तैनात कर दिया गया है। पुलिस युवक-युवती की तलाश में जुटी है। एजेंसी  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.