बरेली में पुलिस मुठभेड़ में एक लुटेरा गिरफ्तार, तीन फरार

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 12:15:27 PM
A robber arrested in police encounter in Bareilly, three absconding

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के आंवला क्षेत्र में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरे को धर दबोचा जबकि उसके तीन साथी भागने में सफल रहे। पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि एक सूचना के आधार पर रात करीब पौने एक बजे पुलिस ने रमनगला एवं पथरा गांव के बीच लुटेरे गिरोह के चार बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे।

Rawat Public School

इस दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायभरग की जिसमें लखीमपुर खीरी निवासी अमित नामक लुटेरा घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। इस बीच उसके तीन साथी खीरी निवासी जगदीश , गिरिधान के अलावा मेरठ निवासी मुस्तफा अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गये। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्य रात के समय सडक़ पर कील लगे पट्टे को डालते हैं और जब वाहन उसपर से गुजरता और टायर पंचर करते हैं। उसके बाद जब वाहन चालक वाहन को रोकर टायर बदलता है उसी दौरान गिरोह के बदमाश हथियार के बल पर लूटपाट करते हैं। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.