पूर्वी दिल्ली में एक किशोर ने कथित रूप से 16 वर्षीय दोस्त की गोली मारकर हत्या की

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2019 09:19:17 AM
A teenager was allegedly shot dead by a teenager in East Delhi

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में शुक्रवार को एक किशोर ने अपने 16 वर्षीय दोस्त की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी किशोर को पकड़ लिया गया है।


पुलिस के अनुसार पीडि़त किशोर अपने एक अन्य दोस्त के साथ विकास मार्ग इलाके में पुरानी कारों के विक्रेता की दुकान पर आरोपी से मिलने गया था, जहाँ वह हेल्पर के तौर पर काम करता था। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा कि तीनों दुकान के भीतर बैठे हुए थे कि आरोपी ने अपने 16 वर्षीय दोस्त पर गोली चला दी।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि जब वह अपने दोस्तों को बंदूक दिखा रहा तो अचानक गोली चल गई। सिंह ने कहा कि घटना के बाद पड़ोस वाली दुकान के मालिक ने सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। 

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि पीडि़त को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया सिंह उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह दुर्घटनावश गोली चलने का मामला है या आरोपी ने किसी कहासुनी के बाद पीडि़त पर गोली चलाई।

उन्होंने कहा कि पीड़ित के साथ आया उसका दोस्त इस घटना का गवाह है। सभी तीनों दोस्त एक साथ मंडावली में किराये के एक मकान में रहते हैं। अधिकारी ने कहा कि वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया गया है और पुलिस इस अवैध पिस्तौल के स्रोत का पता लगाने में जुटी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.