सारण में ट्रक चालक की चाकू मारकर हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 08:58:35 AM
A truck driver stabbed to death in Saran

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

छपरा। बिहार के सारण जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र की बाजार समिति के निकट भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) गोदाम से खाद्यान्न को ट्रक पर लोड करने के दौरान हुई झड़प में आज एक चालक की चाकू मारकर हत्या दी गई।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नगर थाना क्षेत्र के बड़ा तेलपा गांव निवासी उपेन्द्र राय (35) आज दिन में एफसीआई गोदाम से अपने ट्रक पर खाद्यान्न लोड करवा रहा था। इसी दौरान एक दूसरे ट्रक चालक से उसका विवाद हो गया। इसके बाद दूसरे चालक ने अपने चार अन्य दोस्तों को बुला कर उपेन्द्र राय के साथ मारपीट करने के साथ ही उसके सीने में चाकू मार दिया। इससे घटनास्थल पर ही उपेन्द्र की मौत हो गई। इसके बाद दूसरा चालक अपने साथियों के साथ फरार हो गया।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर उपेन्द्र के गांव वालों एवं परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर सडक़ को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने उतेजित परिजनों को समझाकर जाम समाप्त कराया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.