सटीएफ ने शामली से किया शातिर हत्यारे लुटेरे को गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 25 May 2019 11:03:01 AM
Accredited by the Shamli, the vicious assassin robber was arrested

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में हत्या, लूट करने वाले गिरोह के एक शातिर बदमाश को शामली से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में हत्या एवं लूट करने वाले गिरोह केे शातिर बदमाश उपेन्द्र उर्फ उप्पा को शामली से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश ने बागपत जिले के बावली का रहने वाला है। उसके पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये।

उन्होंने बताया कि इस बदमाश के खिलाफ बागपत, शामली और मुजफ्फरनगर के विभिन्न थानों में हत्या एवं लूट आदि के 22 मामले दर्ज हैं । उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने 22/23 अप्रैल की रात कस्बा बडौत से स्कार्पियों गाडी लूटकर चालक की हत्या कर दी गई थी। बदमाश शव को जंगल में फेक कर फरार हो गये थे। इस सम्बन्ध में शामली जिले के कॉधला थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था।

सिंह ने बताया कि इस घटना में शामिल गिरोह के मुख्य एंव कुख्यात अपराधी उपेन्द्र उर्फ उप्पा के असारा-भारसी नहर पटरी मार्ग पर आने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर एसटीएफ की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद इस बदमाश को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार बदमाश को कांधला थाने में दाखिल करा दिया गया है। इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.