नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर तीन युवकों ने किया ऐसा काम

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 11:56:28 AM
accused arrest  for rape with minor girl in Moradabad

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां मात्र 14 वर्ष की नाबालिग लडक़ी के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला 8 अगस्त का बताया जा रहा है। मामले के बारे में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

गौ तस्करों पर पुलिस, प्रशासन की सख्ती नहीं होने के कारण गौ रक्षकों को सडकों पर आना पडता है :रामदेव

उधर मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मुरादाबाद पुलिस ने नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि अभी भी दो आरोपी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

युवती को शादी का झांसा देकर युवक उसके साथ बार-बार करता रहा ये...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मुरादाबाद के ठाकुद्वारा क्षेत्र से सरकड़ा परम निवासी मोहसीन गत आठ अगस्त को एक चौदह वर्षीय नाबालिग को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था। आरोपी ने उत्तराखंड के काशीपुर और जसपुर के आस-पास के इलाके में घुमाया।

राजनीतिक गलियों में दौड़ी फिर शोक की लहर, नहीं रहे पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी

इस दौरान किशोरी की हालत बिगडऩे पर वह नौ अगस्त को उसे वापस उसके गांव छोडक़र फरार हो गया था। उधमर मामले को लेकर पीडि़ता के परिजनों ने मुख्य आरोपी मोहसीन और उसके दो साथियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट्स के अनुसार मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी मोहसीन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस का मामना है कि फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.