रात को मां के साथ सो रही दो साल की बच्ची को उठा ले गया युवक और फिर...

Samachar Jagat | Monday, 19 Nov 2018 07:34:57 PM
accused arrested for kidnapping and rape with  2 year old girl in North Delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां महज दो साल की बच्ची के साथ एक युवक ने अहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मामला उत्तरी दिल्ली के कोतवाली थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में बच्ची की मां ने स्थानीय थाने में बच्ची के अहरण का मामला दर्ज कराया था। उधर पुलिस के सामने मामला आने पर उन्होंने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घर से भागे प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में किया ऐसा काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरी दिल्ली के कोतवाली इलाके की 2 साल की बच्ची के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने रविवार सुबह एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अनिल नशे का आदी बताया जा रहा है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि आरोपी नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म कर उसे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास छोड़ गया था।

खेत में शौच के लिए जा रही महिला को बीच में ही मिला युवक और फिर...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात बच्ची अपनी मां के साथ उत्तरी दिल्ली के कोतवाली इलाके में फुटपाथ पर सो रही थी। उसी दौरान उसका अपहरण किया गया था। शनिवार सुबह बच्ची की मां ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

भाई ही करना चाहता था अपनी बहन से शादी, इंकार किया तो किया ऐसा, पढक़र चौंक जाएंगे आप

जांच के दौरान कोतवाली पुलिस थाने को मध्य दिल्ली के एक अस्पताल के नजदीक बच्ची के बरामद होने की खबर मिली। बच्ची को दुष्कर्म के बाद रेलवे ट्रैक के पास छोड़ दिया गया जिसे पुलिस की मदद से बचाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की, जिसके बाद जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार किया गया। आरोपी कूड़ा बीनने का काम करता है। तीन महीने पहले उसे चोरी के एक मामले में हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया था। बच्ची की चिकित्सा जांच में उसके यौन उत्पीडऩ की पुष्टि हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.