नाबालिग किशोरी पर आया रिश्तेदार का दिल और फिर...

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Sep 2018 07:03:21 PM
accused arrested for rape with teenager in Noida

नोएडा। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला समाने आया है। यहां एक किशोरी के साथ उसी के रिश्तेदार ने कथित रूप से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मामला नोएडा के सेक्टर 20 थाना इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी रिश्तेदार ने पहले तो किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाया और फिर उसे कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

घर में घुसे अज्ञात लोग और युवती के साथ किया ये खौफनाक काम...

उधर मामला सामने आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लिया और कार्रवाई करते हुए आरोपी रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 20 थाना इलाके में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला स्थानीय थाने में दर्ज हुआ है।

न कोई कारण न कोई विवाद फिर भी लोगों ने ग्रामीण को दी ऐसी खौफनाक सजा

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि सोमवार की रात को किशोरी को उसी के एक रिश्तेदार ने नशीला पदार्थ पिला दिया जब लडक़ी नशे में मदहोश हो गई तब उसने उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता के पिता ने मंगलवार की शाम को थाना सेक्टर 20 में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

फोन कर पहले बुलाया अपनी प्रेमिका को और फिर प्रेमी ने उसके साथ किया ये...

वहीं मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता को चिकित्सा जांच के लिए जिला अस्पताल ले भजा गया। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने आरोपी से मामले को लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.