ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने बच्चे के साथ किया ऐसा घिनौना काम, शर्म के मारे किसी को बता भी नहीं सका

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 05:43:44 PM
accused arrested for unnatural rape with minor boy in Gonda

गोण्डा। उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में एक नाबालिग लडक़े के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यहां एक ट्यूशन टीचर ने ही एक नाबालिग लडक़े के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का शिकार बनाया है। मामला जिले के तरबगंज थाना इलाके का बताया जा रहा है। अपने बेटे के साथ इस घिनौनी वारदात के होने के बाद पीडि़त के पिता ने स्थानीय थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और मामले की जांच शुरू की।

अधेड़ उम्र के व्यक्ति का अज्ञात अपराधियों किया ऐसा हाल, सुबह जब देखा तो लोगों के उड़ गए होश

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी ट्यूशन टीचन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंडा जिले के तरबगंज थाना इलाके में एक नाबालिग लडक़े के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

रुपए छीनने के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को दी ऐसी दर्दनाक मौत, पढक़र छूट जाएंगे आपके पसीने

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि जिले के तरबगंज थाना इलाके में एक सेवानिवृत्त शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ाने के दौरान नाबालिग लडक़े के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि लडक़े के पिता ने शिक्षक के खिलाफ समलैंगिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का एक नामजद मामला दर्ज कराया था।

छह साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद कर दी थी हत्या, अब जिंदगी गुजरेगी यहां...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि मामले की जांच के दौरान बच्चे के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी रामयज्ञ मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.