श्रमिक की हत्या कर शव को जलाया, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 12:39:28 PM
accused arrested for workers murder

उदयपुर। राजस्थान में राजसमंद शहर में एक श्रमिक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक श्रमिक की हत्या कर दी गई और उसके बाद आरोपी ने अपना गुनाह छिपाने के लिए उसके शव को जलाने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार शहर में एक श्रमिक की हत्या करने के बाद आग लगाने के आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

शादी के बाद नहीं दी बाइक और भैंस तो ससुराल वालों ने बहू को दी ये सजा...

पुलिस महानिरक्षीक आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी शंभुदयाल रैगर को पुलिस ने केलवा चौपाटी पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पूर्व आरोपी द्वारा बुधवार को एक वीडियो जारी कर पुलिस को सुबह नौ बजे रामेश्वर मंदिर पर समर्पण करने को कहा था लेकिन आरोपी निधार्रित समय तक नहीं पहुंचा।

लुटेरों ने की दिन-दहाड़े युवक की हत्या

गौरतलब है कि आरोपी बुधवार को मजदूरी का काम करने वाले अफराजुल उर्फ भुट्टू (50) को खेत पर मजदूरी करने के बहाने ले गया तथा उस पर गेंती एवं फावडे से हमला कर हत्या कर दी।

पहले पिलाया नशीला पदार्थ और फिर उसके बाद युवक ने उसके साथ किया ये काम

इसके बाद आरोपी ने उस पर पेट्रोल छिडक़ कर आग लगाने के बाद फरार हो गया। यही नहीं आरोपी ने इसका विडियो भी बनाया और वायरल कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां परिजनों के आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.