हमीरपुर में किशोरी से बलात्कार मामले में आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 11:29:14 AM
accused arrested in rape case of teenager in Hamirpur

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर में युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार जिले के मुस्करा इलाके में अपराध शाखा एवं पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो वर्ष पहले एक किशोरी से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ऑनर किलिंग: बिन ब्याही बेटी हुई गर्भवती तो पिता ने करवादी उसकी हत्या

पुलिस सूत्रों के अनुसार इमिलिया गांव निवासी जीतू के खिलाफ 27 मई 2015 को गांव के ही एक किशोरी का अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

भयानक हादसे में पांच शिक्षकों समेत छह मौत, 11 घायल

आरोपी तब से फरार चल रहा था। अपराध शाखा एवं मुस्करा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बसवारी रोड से आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि जीतू गाजियाबाद में नाम बदलकर रह रहा था।

चोरी के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार

फरार अवधि में आरोपी जीतू के पिता बंटोली ने उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए न्यायालय के चक्कर लगाता रहा। शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.