जमीनी विवाद में छोटे भाई की हत्या का आरोपी पुलिस हिरासत में

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 08:55:07 PM
accused Police in custody for killing younger brother in ground dispute

बारां। राजस्थान के बारां जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पिछले दिनों अपने छोटे भाई की हत्या कर दी थी।

वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामला: विकास बराला को मिली जमानत

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच जमीनी विवाद था जिसके कारण उसने अपने छोटे भाई की हत्या की थी। जानकारी के अनुसार बारां जिले की सदर थाना इलाके में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी उसके बड़े भाई को आज दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

संघ प्रचारक बिहारी लाल रावत की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

सदर थाना के वृत्तनिरीक्षक आशीष भार्गव ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार मदनलाल बैरवा को अदालत में पेश किया गया जहां उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

दिल्ली में हत्या की वारदातों में आठ फीसदी गिरावट

उल्लेखनीय है कि मदन लाल ने गत दो जनवरी रात को अपने छोटे भाई धूलीलाल की जमीनी विवाद के चलते हत्या कर दी थी। धूलीलाल का शव तीन जनवरी को तिसाया का माल गांव से बरामद किया गया था। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.