छात्राओं को अपने कार्यालय में बुलाकर शिक्षक ही करता था उनके साथ ये घिनौना काम, पढक़र आपके उड़ जाएंगे होश

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Nov 2018 04:21:40 PM
accused teacher arrested in Dumka for doing dirty work with student

दुमका। झारखंड के दुमका जिले में गुरु और शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने ही एक स्कूली छात्रा के साथ गंदी हरकत की है। मामला इसी साल मई माह का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक आठवीं कक्षा की छात्राओं को अपनी कार्यालय में बुलाकर उनके साथ गंदी हरकत करता था। इस संबंध में जब छात्राओं के परिजनों को पता चला तो उन्होंने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था।

शर्मसार: दो युवकों ने मासूम बच्चों की ही बना दी अश्लील फिल्म और अब...

पुलिस ने जांच शुरू की और बच्ची से मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि आरोपी तभी से फरार था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू की। पुलिस को आखिरकार मंगलवार को सफलता हाथ लगी जब उन्होंने आरोपी शिक्ष को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में स्कूली छात्रा के साथ गंदी हरकत करने के आरोप में एक शिक्षक को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

जम्मू-कश्मीर में लापता युवक का शव बरामद, दो गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि आरोपी शिक्षक गोपाल प्रसाद सिंह मध्य विद्यालय मकरमपुर में कार्यरत था। मीडिया रिपेाट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इसी साल मई माह में मध्य विद्यालय मकरमपुर के आठवीं कक्ष में पढऩे वाली पांच छात्राओं ने शिक्षक पर कार्यालय कक्ष में बुलाकर गंदी हरकत करने का आरोप लगाया था। मामला पुुलिस के सामने आने के बाद संबंधित थाने में आरोपी के खिला पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किरया गया था।

महिला पत्रकार से सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

उधर मामला दर्ज होने के बाद से ही शिक्षक फरार था।  मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि पुलिस ने दबाव बनाने के लिए न्यायालय से कुर्की जब्ती करने की अपील की और फिर न्यायालय का आदेश निर्गत होते ही पुलिस कुर्की करने शिक्षक के घर पहुंची तब शिक्षक ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.