मुठभेड़ के बाद व्यक्ति अपनी महिला सहयोगी के साथ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 01:45:04 PM
After the encounter, the person arrested with his female colleague

नयी दिल्ली।  उत्तर पश्चिमी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में बृहस्पतिवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में 34 वर्षीय एक व्यक्ति और उसकी महिला सहयोगी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी श्रीकांत रेड्डी ‘खूंखार अपराधी’है और उसे मुठभेड़ में दो गोलियां लगी हैं। चिकित्सकों का कहना है कि उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

उत्तर पश्चिम के पुलिस उपायुक्त विजयंत आर्य ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस अधिकारियों ने नेताजी सुभाष प्लेस में रेड्डी और उसकी सहयोगी पूजा को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया और पुलिस कॢमयों पर गोलियां चलाईं। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में रेड्डी घायल हो गया, उसे नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

आर्य ने बताया कि रेड्डी पर हत्या सहित 12 मामले दर्ज है। उसने बुधवार- बृहस्पतिवार की दरम्यानी रात नेताजी सुभाष प्लेस में अपनी सहयोगी के साथ मिल कर एक मोटर साइकल कथित रूप से चुराई थी। इसके बाद दोनों ने लोगों से सोने की चेनें भी कथित तौर पर छीनीं थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.