तमंचा दिखाकर युवती के जिस्म के साथ खेलता रहा युवक

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 09:02:50 PM
Alleged rape with  girl in Palwal

पलवल। हरियाणा के पलवल जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म का कथित मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने रात को घर में अकेले होने का फायदा उठाते हुए एक युवती को कथित रूप् से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के हथीन थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में युवती ने स्थानीय थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पीटीआई शिक्षक ही 14 साल की छात्रा के साथ करता था ये घिनौनी हरकत, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

वहीं मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी है और युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के हथीन थाना इलाके के एक गांव में एक युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने कथित रूप से दुष्कर्म किया है।

नाबालिग किशोरी को बहला फुसलकार दो लोगों ने किया ये...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी ने बताया है कि 18 वर्षीय एक युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि 25 अक्टूबर की रात को वह जब अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान देर रात करीब उन्हीं के गांव का निवासी युवक नासिर उसके घर में घुस आया।

टेम्पो चालक ने पहले अपनी बेटी और पत्नी के साथ किया ऐसा और फिर...

नासिर अपने हाथ में तमंचा लिए हुए था, जिसे दिखाकर उसने जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला थाना प्रभारी ने बताया है कि पीडि़ता की मेडिकल जांच करावाने के बाद अदालत में उसके बयान दर्ज करा दिए गए हैं। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है और आरोपी की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.