गंगानगर जिले में बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास

Samachar Jagat | Saturday, 25 May 2019 03:04:18 PM
An attempt to misbehave with girl child in Ganganagar district

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पाकिस्तान सीमा से लगते एक गांव में पांच वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। 

Rawat Public School

सीमावर्ती हिंदुमलकोट थाना के प्रभारी माजिद खान ने आज बताया कि क्षेत्र में गांव में शुक्रवार को शाम युवक ने पड़ोस की पांच वर्षीय बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर ले आया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इसी बीच बालिका रोने लगी। उसके रोने की आवाज सुनकर बाहर गली में मौजूद उसकी दादी भाग कर आई, जिसने युवक के चंगुल से अपनी पोती को बचाया। 

घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में लोग युवक के घर पर एकत्रित हो गए और उसे पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। श्री खान ने बताया कि आरोपी युवक रामचंद्र बावरी (28) पर पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आज उसे हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि रामचंद्र नशे की हालत में इस बालिका को अपने घर ले आया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.