शराब पीने से मना करना पशु व्यवसाई को पड़ा भारी, आरोपियों ने उसके साथ किया ये...

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 10:59:36 AM
animal traders murder in Buxar

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक पशु व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना जिले के मुफ्फसिल थाना इालके के महदह गांव की बताई जा रही है। उधर व्यवसायी की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

रात को अपने घर की छत पर सो रही मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया ये गंदा काम

जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हे सौंप दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महदह गांव में सशस्त्र अपराधियों ने आज एक पशु व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मदहद गांव निवासी हरेंद्र यादव (42 वर्ष) पशुओं की खरीद-बिक्री का कार्य करता था। तीन-चार दिन पूर्व हरेन्द्र ने 42 हकाार रुपए में अपनी भैंस की बिक्री की थी, जिसके बाद उन्होंने इन्हीं पैसों से गांव के ही एक अन्य व्यक्ति से दूसरी मवेशी को खरीदने के लिए बातचीत की थी।

अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद नाजुक, PM मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्रियों ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

हरेन्द्र बुधवार सुबह मवेशी की खरीद के लिए करीब 62 हजार रुपए लेकर घर से निकले। कुछ दूर जाने पर अपराधियों ने उसे जबरन रोक लिया और शराब पिलाने की जिद करने लगे जिसका विरोध करने पर उन्होंने हरेन्द्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि बचाव करने के लिए पशु व्यवसाई की मां मौके पर पहुंची, जहां अपराधियों ने उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया।

निक के साथ सगाई की खबरों के बीच इंगेजमेंट रिंग पहने नजर आई प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

इसके बाद अपराधियों ने पशु व्यवसायी के सिर और कमर में गोली मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने व्यवसाई के पास से रुपए लूट लिए और फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की मां के बयान के आधार पर नामजद आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.