हथियार तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 02:19:30 PM
Arms smuggler gang busted, two arrested

राजगीर। बिहार के नालंदा जिले में सिलाव थाना क्षेत्र के नानंद गांव में पुलिस ने एक मकान पर छापेमारी कर जहां, हथियार तस्करी करने वाले गिरोह का उछ्वेदन किया वहीं बड़ी संख्या में हथियार बरामद कर दो तस्कर को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि नानंद गांव में मनोज कुमार द्वारा हथियार एवं कारतूस का खरीद-बिक्री की जाती है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करने के उद्देश्य से एक टीम का गठन किया गया और मनोज कुमार के मकान पर कल देर रात छापेमारी की गयी।

पोरिका ने बताया कि छापेमारी के दौरान मकान के एक कमरे से एक देशी पिस्तौल, एक मैगजीन, 15 कारतूस और 10 पैकेट में रखे राइफल के कुल 101 कारतूस बरामद किये गये। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने पूछताछ के दौरान इस धंधे में संलिप्त एक अन्य सहयोगी नवादा जिला के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र का कुम्मी गांव निवासी धीरज सिंह का नाम का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मनोज की निशानदेही पर धीरज को भी पावापुरी से गिरफ्तार कर लिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.