भोपाल में बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 12:40:21 PM
Arrest accused of kidnapping and murder with child in Bhopal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने खंडवा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल ने बताया कि आरोपी को खंडवा के मोरटक्का से पुलिस गिरफ्त में ले लिया गया है। उसके पहचान पत्रों से उसकी पहचान करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। आरोपी को यहां लाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अगले 48 घंटे के भीतर चालान पेश किया जाएगा। पुलिस की कोशिश रहेगी कि एक महीने के अंदर आरोपी को सजा दिला सकें।बच्ची के परिजन द्वारा आज भी थाने का घेराव करने से जुड़े मामले पर उन्होंने कहा कि परिजन का गुस्सा जायज है, उनके साथ न्याय होगा। बताया जा रहा है कि आरोपी खंडवा का रहने वाला है और वहीं भाग रहा था। 

राजधानी भोपाल के कमला नगर थाना क्षेत्र में नौ वर्षीय एक बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) सहित सात पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। कमला नगर क्षेत्र की रहने वाली बच्ची का शव कल सुबह स्थानीय नेहरू नगर के समीप भारतीय वन प्रबंध संस्थान (आईआईएफएम) के सामने एक नाले के किनारे से बरामद किया गया था। बच्ची शनिवार रात घर के पास एक दुकान में गयी थी, इसके बाद वह घर नहीं लौटी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या का खुलासा हुआ था। एजेंसी
 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.