मेरठ में किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, गांव वालों ने की पिटाई

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 07:21:38 AM
Arrest accused of kidnapping from teenager in Meerut, villagers beat beating

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में 12 साल की किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक मदरसे के हाफिज को गिरफ्तार किया।

जिला पुलिस के एक प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के खेड़ीकला गांव के मदरसे के हाफिज शाहिद के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया है। 

उन्होंने कहा कि शाहिद पर गांव की ही 12 साल की लडक़ी के साथ बलात्कार करने का आरोप है। पीडि़ता के ताऊ नौशाद की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

प्रवक्ता के अनुसार, नाबालिग से बलात्कार की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोगों का गुस्सा भडक़ गया और उन्होंने शाहिद की पिटाई कर दी। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि पिटाई के दौरान शाहिद गांववालों को चकमा देकर फरार हो गया।

पीडि़ता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो कानून और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज करके उसे सोमवार को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह मेरठ-करनाल हाईवे पर बस के इंतजार में था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.