देवरिया में पुलिस को गोली मारकर फरार ईनामी बदमाश बनारस में गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 10:46:29 AM
Arrested criminals arrested in police in Deoria, arrested in Banaras

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया के भाटपाररानी क्षेत्र में वाहन चेङ्क्षकग के दौरान सिपाही को गोली मारने वाले ईनामी बदमाश को पुलिस ने शुक्रवार को बनारस में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक एन कोलंची ने यहां बताया कि देवरिया पुलिस,एसटीएफ गोरखपुर और बनारस एसटीएस की संयुक्त कार्रवाई में शातिर बदमाश शाका पाण्डेय को बनारस कैंट स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के चनुकी मोड़ पर 17 अगस्त को पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी कि वाहन रोके जाने पर मोटरसायकिल सवार बदमाशों ने फायभरग कर दी थी। जिसमें एक सिपाही अखिलेश यादव घायल हो गया था। इस कार्रवाई में बरहज क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी बदमाश शाका पांडेय घायल भी हो गया जबकि कुशीनगर के तरयासुजान निवासी नीतिश सिंह मौके से फरार हो गया।
कोलंची ने बताया कि घायल बदमाश शाका पाण्डेय को जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया था,जहां डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया और उसका वहां उपचार हो रहा था। 19 अगस्त की रात शाका पुलिस को चकमा देकर शौचालय की टूटी खिडक़ी से फरार हो गया था।

इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था। फरार शातिर बदमाश शाका पांडेय पर देवरिया,गोरखपुर पुलिस ने तथा आई जोन ने पचीस पचीस हजार का कुल 75 हजार रूपये का इनाम रखा गया था। 
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.