पढ़ाने का बहाना कर अपने रिश्तेदार की बेटी को बुलाया अपने घर और फिर खेलता रहा उसके जिस्म से...

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 12:08:56 PM
Arrested doctor from Bhopal for rape with girl student

विदिशा। मध्यप्रदेश की विदिशा शहर में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक चिकित्सक ने ही यहां पढ़ रही एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहीं नहीं आरोपी शिक्षक उसे पढ़ाने के दौरान पिछले करीब आठ सालों से उसका देह शोषण कर रहा था। इस संबंध में पीडि़त छात्रा ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था।

महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके जिस्म से बारी-बारी खेलते रहे तीन युवक

उधर मामला दर्ज होने के बाद से ही चिकित्सक फरार था। उधर मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने भी जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मंगलवार को आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

शर्मसार: नाबालिग किशोर ने 9 साल के लडक़े के साथ किया अप्राकृतिक यौन उत्पीडऩ

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी चिकित्सक को मंगलवार को भोपाल से गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पूणे में चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई करने वाली विदिशा की एक छात्रा ने पंद्रह दिन पूर्व चिकित्सक पीयूष सक्सेना के खिलाफ सिविल लाइन थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद से आरोपी चिकित्सक फरार चल रहा था, जिसकी पुलिस को तलाश थी। मंगलवार को वह भोपाल में देखा गया, जिसकी सूचना पर विदिशा पुलिस ने दबिश देकर आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया है।

अपने मंगेतर के साथ सेल्फी ले उसे की शेयर तो पिता ने बेटी और उसके पति के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि आरोपी चिकित्सक का पीडि़ता के परिजन से पारिवारिक संबंध थे, जिसके चलते आरोपी छात्रा को पढ़ाने के नाम पर उसका पिछले आठ वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा था। आरोपी छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसको लेकर छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ यह गंदी करतूत को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.