फेसबुक फ्रेड ने युवती से किया ऐसा घिनौना काम, युवती ने शिक्षक पर ही लगाया इल्जाम

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 12:28:54 PM
Arrested Facebook friend for raping with girl in Ghaziabad

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक फेसबुक फ्रेड ने एक युवती से दोस्त के बाद उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि युवती ने पहले अपने शिक्षक पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

पुण्यतिथि विशेष: संगीतबद्ध गीतों से देशभक्ति के जज्बे को बुलंद किया सलिल ने

लेकिन जब मामला पुलिस के सामने आया तो पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता लगा कि युवती के साथ एक नाबालिग किशोर ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाजियाबाद में फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक किशोर को गिरफ्तार किया है।

पेपर लीक में शामिल लोगों के विरूद्ध एनएसए लगाया जाएगा: योगी आदित्यनाथ

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 19 वर्षीय युवती ने पहले अपने शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था।  मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि युवती सोमवार को कोचिंग क्लास गई थी, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटी। जब लडक़ी अपने घर पहुंची तो परिजनों ने उससे पूछताछ की। इस दौरान युवती ने अपने परिजनों से कहा कि उसके कोचिंग के शिक्षक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।  

डॉक्टरों ने जताई हार्दिक की सेहत पर चिंता, गुजरात सरकार ने अनशन तुड़वाने ​के लिए मनाना किया शुरू 

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि शिक्षक से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि युवती सोमवार को कक्षा में आई ही नहीं। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि युवती एक नाबालिग लडक़े के साथ घूम रही थी।  मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने अपराध स्वीकार किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि युवती और किशोर फेसबुक पर मित्र बने थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.