पार्क में खेल रही पांच साल की बच्ची के साथ 53 साल के व्यक्ति ने किया ऐसा घिनौना काम, आपकों भी आ जाएगी शर्म

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 01:56:45 PM
Arrested for allegations of sexual assault of a five-year-old girl in Thane

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में पांच साल की बच्ची का यौन शोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 52 साल के व्यक्ति ने महज पांच साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर यौन शोषण किया। आरोपी ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब बच्ची पार्क में खेल रही थी। इस पूरी घटना के बारे में बच्ची के परिजन पूरी तरह से अंजान थे। उन्हें इस मामले की जानकारी पुलिस से लगी। पुलिस के सामने भी मामला तब आया जब पार्क से गुजर रहे कुछ लोगों ने उस व्यक्ति की इस हरकत को मोबाइल से रिकॉर्ड कर पुलिस को सौंपी।


पति की पीठ पीछे बना रही थी किसी और के साथ शारीरिक संबंध, टोका तो...

इसके बाब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में एक पार्क में पांच साल की बच्ची का यौन शोषण करने के आरोप में 52 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने मंगलवार को बताया है कि ट्रक ड्राइवर जगदीश रामलखन राय गत गुरुवार को वागले एस्टेट इलाके में एक पार्क में गया। उसने वहां खेल रही लडक़ी को कुछ लालच देकर फुसलाया।

पहले साथ में बैठ कर पी रहे थे शराब और फिर...

 मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि वह बच्ची को पार्क के एक कोने में ले गया और वहां उसका कथित तौर पर यौन शोषण किया। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के समीप से गुजर रहे व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन पर घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर और उसे पुलिस को सौंप दिया। वीडियो रिकॉर्डिंग देखने के बाद पुलिस ने पीडि़ता का पता लगाया, उसके माता-पिता को पुलिस थाने बुलाया तथा सोमवार को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पत्नी से किसी बात पर हुए विवाद के बाद पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

इस बीच, एक राजनीति दल के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने आरोपी का पता लगाया और उसकी पिटाई कर दी। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि बहरहाल, पुलिस ने हस्तक्षेप किया और आरोपी को हिरासत में ले लिया। उस पर आईपीसी तथा पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.