मेडिकल कालेजों में दाखिला दिलाने के नाम पर ठगी करने का आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 08:27:59 AM
Arrested for cheating on the name of admission in medical colleges

नई दिल्ली। छात्रों को मेडिकल कालेजों में दाखिला दिलाने के नाम पर उनके अभिभावकों को चूना लगाने के आरोप में 30 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी अनुभव मारवाह को आठ जून को गिरफ्तार किया गया। आरोपी यहाँ के मलकागंज का निवासी है।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने जल्दी पैसा कमाने की नीयत से मेडिकल कालेजों में दाखिले की बढ़ती मांग से फायदा उठाने का प्रयास किया। आरोपी ने लोगों से उनके बच्चों का दाखिला एमबीबीएस पाठ्यक्रम में कराने के नाम पर ठगी की।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण) परविंदर सिंह ने कहा कि यह मामला 27 मई को सामने आया जब वीरेंद्र सिंह नामक एक व्यक्ति ने मालवीय नगर थाने में एक शिकायत दर्ज करायी।

पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर मारवाह को मलकागंज से पकड़ा गया। उसके पास से दो लाख रूपये नकद, बैंक के फर्जी दस्तावेज और एटीएम कार्ड आदि बरामद किए गए। मामले में अन्य आरोपियों को पकडऩे के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.