पांच वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 02:16:36 PM
Arrested for raping a five-year-old girl

राजगीर। बिहार के नालंदा जिले में भबद थाना क्षेत्र के भबद गांव में पांच वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल देर शाम बच्ची नदी के किनारे खेल रही थी तभी गांव 22 वर्षीय सोनू केवट उसे बहला फुसला कर उठाकर दूर लेकर चला गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची जब घर लौटी तो उसने आपबीती पिता को बताई।

सूत्रों ने बताया कि परिजनों बच्ची को लेकर थाने गए, जहां प्रथमिकी दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आज आरोपित सोनू को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत देखते हुए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि घटना के विरोध में उग्र ग्रामीणों में बिंद थाने का घेराव कर सडक़ जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के समझाने के बाद जाम को समाप्त कराया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.