चित्रकूट में इनामी डकैत मुठभेड़ में गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 04:22:57 PM
Arrested in Priyami Dakat encounter in Chitrakoot

बांदा (उप्र)। चित्रकूट जिले के मारकुंडी थाना क्षेत्र के करौंहा जंगल में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और पुलिस के संयुक्त दल की इनामी डकैत बबली कोल के गिरोह से हुई मुठभेड़ के बाद उसके भतीजे इनामी डकैत पप्पू कोल को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतलब है कि बबली कोल के सिर पर साढ़े पांच लाख रुपये का और उसके भतीजे पप्पू कोल पर साठ हजार रुपये का इनाम घोषित है।

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के क्षेत्राधिकारी ऋषि कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि ‘सोमवार को मुखबिर की सूचना पर मानिकपुर, मारकुंड़ी और बहिलपुरवा थाने की पुलिस ने करौंहा के जंगल में बबली कोल गिरोह की घेराबंदी की। दोनों तरफ से करीब आधे तक हुई गोलीबारी के बाद एक डकैत को राइफल और 23 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी पहचान बबली कोल के सगे भतीजे इनामी डकैत पप्पू कोल के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि ‘इस मुठभेड़ में कुछ डकैतों के घायल होने का भी अंदेशा है । जंगल में उनकी तलाश की जा रही है।’ सिंह ने बताया कि गिरफ्तार डकैत पप्पू के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी वसूलने के एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.