ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर लूटपाट करने वाले सात बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 02:19:37 PM
Arrested seven gangsters who looted on Eastern Peripheral Expressway

नोएडा। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस- वे पर वाहन चालकों से लूटपाट और चोरी करने वाले सात बदमाशों तथा इनसे माल खरीदने वाले तीन कबाडिय़ों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इनके 3 साथी फरार हैं। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने चोरी और लूटी गई 23 बैटरी, करीब 7 किलो गांजा तथा अपराध में इस्तेमाल होने वाली तीन गाडिय़ां बरामद की है। पुलिस ने इनके पास से अवैध हथियार भी बरामद किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल ने बताया कि हमें काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि ईस्टर्न पेरि$फेरल एक्सप्रेस हाईवे पर सडक़ किनारे खड़े होने वाले ट्रकों और अन्य वाहनों की बैटरियां कुछ बदमाश चालकों से मारपीट करके लूट रहे हैं।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए दादरी थाने की पुलिस को लगाया गया। एक सूचना के आधार पर दादरी पुलिस ने बीती रात को शमसुद्दीन, जय किशन, लोकेश, वीरपाल, कपिल, कुवरकेश और बबलू नामक सात लुटेरों को गिरफ्तार किया जबकि इनसे लूट का माल खरीदने वाले कबाड़ी नजीर, इस्लामुद्दीन और वसीम को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने सैकड़ों वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। एसएसपी ने बताया कि इनके तीन साथी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.