दिल्ली हवाई अड्डे से 25 किलो मादक पदार्थ के साथ विदेशी महिला गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 08:43:07 AM
Arrested woman with 25 kg substance from Delhi airport

नयी दिल्ली। केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने गुरुवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दक्षिण अफ्रीका की एक महिला को लगभग 25 किलो मादक पदार्थ के साथ पकड़ लिया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद किए गए मादक पदार्थों की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है। 

सीआईएसएफ के मुताबिक महिला की पहचान दक्षिण अफ्रीका की नागरिक नोम्सा लुटालो के रूप में की गयी है। आरोपी महिला को एतिहाद एयरवेज की उड़ान से नई दिल्ली से अबू धाबी होते हुए जोहान्सबर्ग की जाना था। महिला यात्री के पास से दो थैले बरामद किए गए जिसमें वह मादक पदार्थ छुपाकर ले जा रही थी। थैलों में से स्यूडोफेड्रिन नामक मादक पदार्थ के आठ पैकेट बरामद किए गए हैं। 

सीआईएसएफ के प्रवक्ता हेमेन्द्र सिंहने यूनीवार्ता को बताया आरोपी महिला को मादक पदार्थों के साथ हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए उसे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हवाले कर दिया गया है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.