रिश्वत लेते हुये अवर निरीक्षक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 08:40:46 AM
Arresting the sub-inspector taking bribe

दुमका। झारखंड में दुमका के रामगढ़ थाना में पदस्थापित एक अवर निरीक्षक को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने आज पांच हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के धनबाद-दुमका के पुलिस अधीक्षक सुदर्शन मंडल ने बताया कि आज जिले के रामगढ़ प्रखंड के पौड़ेपानी गांव निवासी रामरोज मंडल की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए रामगढ़ थाना में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक कौशलेंद्र कुमार सिन्हा को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि रामगढ़ प्रखंड क्षेत्र के पोड़ैपानी गांव के सूचक रामरोज मंडल द्वारा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो एसीबी की दुमका शाखा में कांड संख्या 10/2018 दर्ज कर यह कार्रवाई की गयी। 

दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक रामगढ़ थाने में पदस्थापित अवर निरीक्षक कौशलेंद्र कुमार सिन्हा रामरोज मंडल से एक मामले को कमजोर करने को लेकर रामगढ़ स्थित भारतीय स्टेट बैंक शाखा के पास पांच हजार रुपये रिश्वत ले रहे थे। 
एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.