असम : दो युवकों की हत्या करने के मामले में पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 02:51:20 PM
Assam: A big success in the killing of two youths

क्राइम डेस्क। असम में बच्चा चुराने के संदेह में भीड़ द्बारा दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या के मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही मामले में अभी तक 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। असम पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान कार्बी आंगलांग जिले से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। जांच के साथ खोज अभियान चल रहा है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं स्थिति) मुकेश अग्रवाल जांच की निगरानी कर रहे हैं।

शराब पिलाकर सहेली के भाई और उसके दोस्तों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप

इन 24 लोगों के अलावा घटना के संबंध में सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल करने के लिए दीफू शहर से आज 5 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। प्रवक्ता ने कहा, ये लोग विभिन्न समुदायों के बीच नफरत पैदा करने के लिए बयानों, टिप्पणियों से सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप का प्रसार करने या मोबाइल फोन पर घटना की रिकॉîडग में शामिल पाए गए।

भतीजे ने जमीनी विवाद में रिश्तों को किया शर्मसार

पुलिस ने जांच में पाया कि बच्चे चुराने का संदेश सोशल मीडिया पर राज्य के बाहर से आया और इसके कारण दोनों लोगों की पीट-पीटकर हत्या की गई होगी। इसके बाद सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल को लेकर कार्रवाई की गई। पुलिस ने एक परामर्श जारी करते हुए लोगों से सोशल मीडिया पर अफवाहों को फैलने से रोकने में मदद करने के लिए कहा है।

BJP विधायक पर धार्मिक हिंसा फैलाने का मामला दर्ज, इफ्तार पार्टी पर दिया था बेतुका बयान

गौरतलब है कि शुक्रवार को कार्बी आंगलोंग घूम कर लौट रहे निलोत्पल दास (29) और उनके दोस्त अभिजीत नाथ (30) की गुस्साए गांववालों के एक समूह ने बच्चा चुराने के संदेह में पीट-पीट कर हत्या कर दी। निलोत्पल के माता-पिता गोपाल चंद्र दास और राधिका दास ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की। साथ ही उन्होंने लोगों से इस मुद्दे का राजनीतिक रंग नहीं देने की भी अपील की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.