300 रुपए देकर नाबालिग लडक़े साथ ये काम करना चाहता था ढोंगी बाबा, मना किया तो जबरदस्ती कर दिया उसके साथ ये...

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 07:31:10 PM
Baba arrested for unnatural rape with boy in Barabanki

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले में एक युवक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक ढोंगी बाबा ने ही एक नाबालिग किशोर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की वारदता को अंजाम दिया है। मामला जिले के कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़त किशोर ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

घर के बाहर खेल रही 10 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया ऐसा घिनौना काम

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की और कार्रवाई करते हुए आरोपी ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कोतवाली इलाके में गुरुवार को एक इबादतगाह में रहने वाले ढोंगी बाबा ने एक युवक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया।

वीडियो वायरल: युवती का यौन शोषण कर पुलिसकर्मी के बेटे ने उसके साथ की थी मारपीट

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि रेलवे स्टेशन के पास एक मजार पर काम करने वाले एक बाबा पर एक 16 साल के नाबालिग किशोर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप लगा है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़त लडक़े ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया है कि वह हरदोई से ट्रेन से बाराबंकी आया था लेकिन बरसात के चलते वह मजार के पास चला गया। इसी बीच बाबा ने उसको 10 रुपए खाना खाने के लिए दिए और बाद में उसे पैर दबाने के लिए कहा। इस बीच बाबा उसको कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

19 वर्षीय लडक़ी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि लडक़े के विरोध करने पर बाबा ने उसे 300 रुपए देने का लालच भी दिया। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि जब लडक़े ने इस बात से इंकार किया तो बाबा ने जबरदस्ती उसके साथ आप्राकृतिक दुष्कर्म किया। बाबा से छूटने के बाद पीडि़त ने पुलिस के पास जाकर अपने साथ हुई इस वारदात के बारे में बताया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार बाबा पर पास्को एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.