महिला और उसकी बेटी से दुष्कर्म करने के आरोप में एक ओर बाबा गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 04:53:01 PM
Baba Ashu Maharaj arrested in rape case

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। आजकल बाबाओं द्वारा युवतीयों और बालिकाओं से दुष्कर्म के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। पहले आशाराम बाबा और फिर राम रहिम पहले से ही दुष्कर्म के मामलों में जेल में बंद है। अब कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है राजधानी दिल्ली में। यहां एक बाबा द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस संबंध में महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

बिस्किट का खाली कवर उडक़र दूसरे के दरवाजे के आगे जाने पर गर्भवती महिला को दी खौफनाक सजा

इसके बाद पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वयंभू बाबा आशु महाराज को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में उसके आश्रम में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी का कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गुरुवार की रात को गिरफ्तार किया गया।

आंखों के सामने अपनी प्रेमिका की अस्मत लूटते देखा तो प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

पुलिस ने यह जानकारी दी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) राजीव रंजन ने बताया कि अपराध शाखा ने उसके बेटे समर खान को भी एक महिला से दुष्कर्म के आरोप में हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि दोनों आरोपियों से इस मामले में कई घंटे तक पूछताछ हुई।

गैस कर्मचारी के पास आए दो बाइक सवार युवक और कर दिया ये काम...

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि 2008 और 2013 के बीच उस स्वयंभू बाबा, उसके दोस्तों और उसके बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। हौज खास थाने में पिछले हफ्ते इस सिलसिले में मामला दर्ज किया गया और रविवार को इसकी जांच अपराध शाखा को सौंप दी गई। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार को आरोपी स्वयंभू बाबा और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.